Rashtriya Lok Samta Party (RLSP) Team Members

MR. Upendra Kushwaha

National President RLSP

Upendra Kushwaha (Karakat) with him we are hoping for good future of BIHAR.He is Member of Parliament From Karakat in Bihar. He is a former member of Rajya Sabha and a leader of Rashtriya Lok Samata Party.

Read More !

Mr. Arun Kumar

PRADESH ADYAKSH BIHAR & SAANSAD (RLSP)

Arun Kumar is an Indian politician who is a Member of the Legislative Assembly representing the Jahanabad constituency in the Lok Sabha, which is the lower house of the Parliament of India.

Read More !

Mr. Ram Kumar Sharma

SAANSAD , SITAMADHI (RLSP)

Ram Kumar Sharma is an Indian politician and a member of parliament from Sitamarhi (Lok Sabha constituency),Bihar. He won the Indian general election, 2014 being an Rashtriya Lok Samta Party candidate.

Read More !
 

Mr. Shiv Raj Singh

RASHTRIYA PRADHAN MAHASACHIV Read More !

Mr. Rajesh Yadav

RASTRIYA KOSHA ADHYAKSH (RLSP) Read More !

Mr. Lalan Paswan

KARYAKARI PRADESH ADHYAKSH , BIHAR (RLSP) Read More !

Mr. Fazal IMAM MALIK

Rashtriya Mahasachiv & Pravakta (RLSP) Read More !

Mr. SANTOSH BHAGAT

NATIONAL PRESIDENT ( IT CELL, RLSP) Read More !

Mr. KESHAV JHA

RASTIYA PRADHAN MAHASACHIV ( IT CELL,RLSP) Read More !

Give us a Miss Call for Membership : 1800 - 313 - 1838

Dial No

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी उपेंद्र कुशवाहा द्वारा लॉन्च की गयी। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने लोगों की आर्थिक बिहार के विकास और कल्याण को सुनिश्चित अगर RLSP ठोस परिणाम के मामले में एक वितरण की पेशकश की। राष्ट्रीय दल एक राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करता है और यह दल बिहार की अद्भुत भविष्य का प्रतिनिधित्व करता है।हमारी पार्टी युवाओं और किसानों की ताकत से बिहार का नवनिर्माण करेगी.‘जय जवान जय किसान-मिलके करेंगे नवनिर्माण’

Read More !

रालोसपा राष्ट्रीयता को प्रधानतम रखता है, हर भारतीय, चाहे उसकी जाति, पंथ या धर्म कुछ भी हो वो सब से पहले एक भारतीय है जहां सच 'राष्ट्रीय' राजनीति में विश्वास रखता है। यह कुरीति  और समाज के विभाजन की संकीर्ण राजनीति में विश्वास नहीं करता। पार्टी के एजेंडे को देश के लिए अपने प्यार के आधार पर लोगों को एकजुट करने के लिए है। इस पहचान को प्रधानता एक बार फिर से एक सांस्कृतिक और आर्थिक महाशक्ति के रूप में भारत का फिर से उद्भव के लिए मार्ग चार्ट होगा और यह हमारे देश के लिए गौरव प्रदान करेगा।

Read More !

एक तथ्य के आधार पर कार्यान्वित होने के लिए पार्टी के कारण पार्टी का प्रसार-संचार, और कैसे देश के लिए अपनी प्रमुख प्रधान जनता की सेवा करना ही लक्ष्य है। यह सरकार या समुदायों की तरह नहीं बल्कि हमारे लोकतांत्रिक लोगों के लिए हम सामाजिक या पर्यावरणीय प्रभाव के रूप साबित होते हैं। विचार-विमर्श उद्देश्य है। मूल्यों का आधार एक व्यक्ति या समूह का विश्वास बनाए रखना हैं, और इस मामले में संगठन को हर प्रकार से यानि, जिसमें तथ्यात्मक और भावनात्मक रूप से निर्णयबध्य होना होगा अटल और अविचारणीय स्तिथि के समक्ष ।

Read More !

Give us a Miss Call for Membership : 1800 - 313 - 1838

Dial No