राष्ट्रीय लोक समता पार्टी

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी उपेंद्र कुशवाहा द्वारा 2009 में स्थापित यह पहले राष्ट्रीय समता पार्टी के रूप में अस्तित्व में था मार्च 2013 पर स्थापित भारतीय राज्य बिहार में एक राजनीतिक पार्टी है, कुशवाहा ने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के रूप में फिर से लॉन्च किया गया था। सत्ता में आने और यहां के लोगों की आर्थिक बिहार के विकास और कल्याण को सुनिश्चित अगर RLSP ठोस परिणाम के मामले में एक वितरण की पेशकश की। राष्ट्रीय दल एक राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करता है और यह दल बिहार की अद्भुत भविष्य का प्रतिनिधित्व करता है।

 

लक्ष्य

एक तथ्य के आधार पर कार्यान्वित  होने के लिए पार्टी के कारण पार्टी का प्रसार-संचार, और कैसे  देश के लिए अपनी प्रमुख प्रधान जनता की सेवा करना ही लक्ष्य है। यह सरकार या समुदायों की तरह नहीं बल्कि हमारे लोकतांत्रिक लोगों के लिए  हम सामाजिक या पर्यावरणीय प्रभाव के रूप साबित होते हैं। विचार-विमर्श उद्देश्य है।  मूल्यों का आधार एक व्यक्ति या समूह का विश्वास बनाए रखना हैं, और इस मामले में संगठन को हर प्रकार से यानि, जिसमें तथ्यात्मक और भावनात्मक रूप से निर्णयबध्य होना होगा अटल और अविचारणीय स्तिथि के समक्ष ।

 

शासन और लोकतंत्र

शासन की शक्ति और लोकतंत्र का अधिकार भारत के लोगों के हाथों में होगा, जहां - हमारी पार्टी के दर्शन करने के लिए एक मुक्त भारत के लिए परिकल्पना की गई थी आधारित विकास के सपने को साकार करने के लिए है। हमारे देश बनाने के हमारे लक्ष्य के साथ गुणवत्ता और मात्रा में अनुरूप है जो भौतिक और सामाजिक दोनों विश्व स्तरीय बुनियादी सुविधाओं, के हकदार हैं। हमारी राष्ट्रीय मूल रूप से एक बेहतर के लिए बदलने की जरूरत है। हम विकास के लिए प्रत्येक और हर क्षेत्र और शिक्षा के साथ सभी लोगों के लिए विकास चाहते हैं।

 

राष्ट्रीयता

रालोसपा राष्ट्रीयता को प्रधानतम रखता है, हर भारतीय, चाहे उसकी जाति, पंथ या धर्म कुछ भी हो वो सब से पहले एक भारतीय है जहां सच 'राष्ट्रीय' राजनीति में विश्वास रखता है। यह कुरीति  और समाज के विभाजन की संकीर्ण राजनीति में विश्वास नहीं करता। पार्टी के एजेंडे को देश के लिए अपने प्यार के आधार पर लोगों को एकजुट करने के लिए है। इस पहचान को प्रधानता एक बार फिर से एक सांस्कृतिक और आर्थिक महाशक्ति के रूप में भारत का फिर से उद्भव के लिए मार्ग चार्ट होगा और यह हमारे देश के लिए गौरव प्रदान करेगा।

 

नेतृत्व

नेतृत्व एक प्रक्रिया है जिसमें कोई व्यक्ति के द्वारा अन्य लोगों की सहायता लेते हुए एक सर्वनिष्ट (कॉमन) कार्य सिद्ध करता है। कौन नेता है और कौन गाँव की जनता है ?हाँ ये जमीन से जुड़े श्री उपेन्द्र कुशवाहा जी हैं बीच में गौर से देखिये जरा ....जिनकी इतनी सामान्य जीवन शैली है । जो की सांसद ही नहीं बल्कि और मंत्री भी हैं , परंतु यहाँ बस एक इसी समाज के सामान्य प्राणी है जिन्होंने उठा रखी है बड़ी जिम्मेदारी इस समाज की , हाँ फर्क होता है ये कहते हुए की ये हमारे नेता है ।

 

राष्ट्रीय-दल

राष्ट्रीय दल एक राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करता है और यह दल बिहार की अद्भुत भविष्य का प्रतिनिधित्व करता है। साथ ही साथ यह दावा है पार्टी का की हम बने ही है ताकि हर क्षेत्र का विकास कर सके।  राष्ट्रीय दल का हम प्रतिनिधित्व कर सके। यही है राष्ट्रीयता की पहचान।

Give us a Miss Call for Membership : 1800 - 313 - 1838

Dial No