पक्ष हो या विपक्ष कोई भी नही चाहता नितीश सरकार।

पटना।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार से बड़ा घोखेबाज कोई नहीं। वे झांसा देने में कोई भी कुकर्म कर सकते हैं।मांझी ने अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत के क्रम में ये बातें कहीं। मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार विश्वास के काबिल व्यक्ति नहीं हैं। वे दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बनने वाले। इसलिए डरकर जल्दबाजी में योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन में व्यस्त हो गए हैं। उन्होंने कहा, 2010 के विधानसभा चुनाव में लोगों ने एनडीए को बहुमत दिया था। लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश को नारद मोह हो गया था और प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देखने लगे थे। ऐसा नहीं होने पर भाजपा से नाता तोड़ लिया। मांझी ने कहा कि नीतीश ने दिग्विजय सिंह, जार्ज फर्नांडीस, शकील अहमद खान समेत कई को धोखा दिया। उन्होंने कहा, 'मुझको और पार्टी को भी धोखा देने से पीछे नहीं रहे। मुझे 15 माह के लिए मुख्यमंत्री बनाया था लेकिन आठ माह बाद ही इस्तीफा देने को विवश कर दिया। मैंने भ्रष्टाचार को रोकने की कोशिश की, जो नीतीश को अच्छा नहीं लगा।' मांझी ने कहा कि बिहार अंतरराष्ट्रीय संग्रहालय, कई सड़कों व पुलों आदि के निर्माण में व्यापक पैमाने पर धांधली हुई है, जिसकी सीबीआइ से जांच होनी चाहिए। मांझी ने कहा कि नीतीश ने मुख्यमंत्री बनाकर कृपा नहीं की थी बल्कि पार्टी के अंदर विरोध को शांत करने को ऐसा किया था। नीतीश के यह कहने पर कि मांझी को मुख्यमंत्री बनाना उनकी बड़ी भूल थी, मांझी ने कहा कि अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति को कमजोर समझकर उन्होंने गलती की। मांझी ने कहा कि 30 अगस्त को 'चंदन कुमार' और 'भुजंग प्रसाद' मिलकर डीएनए के मुद्दे पर रैली कर रहे हैं, जिससे जनता को सतर्क रहने की जरूरत है। रैली में भीड़ जुटाने के लिए सरकारी मशीनरी को लगा दिया गया है। विधानसभा चुनाव में 'हम' को कितनी सीटें मिलेंगी, इस पर मांझी ने कहा कि सीट से अधिक नीतीश और लालू को रोकना महत्वपूर्ण है।

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी उपेंद्र कुशवाहा द्वारा लॉन्च की गयी। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने लोगों की आर्थिक बिहार के विकास और कल्याण को सुनिश्चित अगर RLSP ठोस परिणाम के मामले में एक वितरण की पेशकश की। राष्ट्रीय दल एक राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करता है और यह दल बिहार की अद्भुत भविष्य का प्रतिनिधित्व करता है।हमारी पार्टी युवाओं और किसानों की ताकत से बिहार का नवनिर्माण करेगी.‘जय जवान जय किसान-मिलके करेंगे नवनिर्माण’

Read More !

रालोसपा राष्ट्रीयता को प्रधानतम रखता है, हर भारतीय, चाहे उसकी जाति, पंथ या धर्म कुछ भी हो वो सब से पहले एक भारतीय है जहां सच 'राष्ट्रीय' राजनीति में विश्वास रखता है। यह कुरीति  और समाज के विभाजन की संकीर्ण राजनीति में विश्वास नहीं करता। पार्टी के एजेंडे को देश के लिए अपने प्यार के आधार पर लोगों को एकजुट करने के लिए है। इस पहचान को प्रधानता एक बार फिर से एक सांस्कृतिक और आर्थिक महाशक्ति के रूप में भारत का फिर से उद्भव के लिए मार्ग चार्ट होगा और यह हमारे देश के लिए गौरव प्रदान करेगा।

Read More !

एक तथ्य के आधार पर कार्यान्वित होने के लिए पार्टी के कारण पार्टी का प्रसार-संचार, और कैसे देश के लिए अपनी प्रमुख प्रधान जनता की सेवा करना ही लक्ष्य है। यह सरकार या समुदायों की तरह नहीं बल्कि हमारे लोकतांत्रिक लोगों के लिए हम सामाजिक या पर्यावरणीय प्रभाव के रूप साबित होते हैं। विचार-विमर्श उद्देश्य है। मूल्यों का आधार एक व्यक्ति या समूह का विश्वास बनाए रखना हैं, और इस मामले में संगठन को हर प्रकार से यानि, जिसमें तथ्यात्मक और भावनात्मक रूप से निर्णयबध्य होना होगा अटल और अविचारणीय स्तिथि के समक्ष ।

Read More !

Give us a Miss Call for Membership : 1800 - 313 - 1838

Dial No